विवाद के बाद पत्नी के सामने पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

विवाद के बाद पत्नी के सामने पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बंशीधर न्यूज

पलामू: लगातार विवाद से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी के सामने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना पलामू जिले के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गांव की है। व्यक्ति की पहचान गांव के हरेन्द्र सिंह (41) के रूप में हुई है। घटना बुधवार शाम सात बजे की बतायी जा रही है।

गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। जानकारी के अनुसार हरेन्द्र सिंह और उसकी पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर हमेशा झगड़ा होता रहता था। बुधवार को हरेन्द्र जब काम करके घर लौटा तो पुनः किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया।

इससे गुस्से में हरेन्द्र ने घर से कुछ दूर पेड़ पर फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली। हरेन्द्र सिंह के चचेरे भाई ने बताया कि हरेन्द्र का पत्नी से हमेशा विवाद होते रहता था। बुधवार को जब वह काम से लौटा तो पत्नी से खाना मांगने लगा, लेकिन घर में खाना नहीं बना था। हरेन्द्र ने खुद से खाना बनाकर खाया और पत्नी से कहकर निकला कि कुछ काम है कुछ देर में आ जाएगा।

घर से निकलते वक्त पत्नी भी पति के साथ पीछे चल दी। घर से कुछ दूर जाने पर हरेन्द्र एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने लगा। इस क्रम में पत्नी से उसकी खींचातानी हुई और पैर खींचे जाने से हरेन्द्र फंदे से लटक गया और रस्सी से गला दबने से उसकी जान चली गयी। पत्नी ने घर पहुंचकर परिवार के अन्य सदस्यों को यह जानकारी दी। जब तक हरेन्द्र को फंदे से उतारते, तब तक उसकी मौत हो गयी थी।