लोहे का स्क्रैप लदा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

लोहे का स्क्रैप लदा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

बंशीधर न्यूज

श्री बंशीधर नगर : नगर ऊंटारी के पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह ने बीती रात लोहे का स्क्रैप लदा ट्रक को जब्त कर नगर ऊंटारी थाना को सौंप दिया है। उक्त ट्रक भवनाथपुर स्थित परमानंद गुप्ता उर्फ मल्लु साव के स्क्रैप दुकान से लोहे का स्क्रैप लेकर यूपी जा रहा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस इंस्पेक्टर को भवनाथपुर से अवैध लोहे का स्क्रैप लेकर यूपी ले जाने की सूचना मिली थी।

इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा महदेईया में आकृति होटल के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान लोहे का स्क्रैप लदा ट्रक को पकड़ा गया। पुलिस को देख ट्रक चालक भागने लगा जिसे खदेड़ कर उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान चालक लोहे के स्क्रैप से संबंधित कोई भी वैध कागज नहीं दिखा सका।

चालक ने बताया कि वह लोहे का स्क्रैप नगर ऊंटारी के व्यवसायी सुनील कुमार की मदद से भवनाथपुर स्थित परमानंद गुप्ता उर्फ मल्लु साव के स्क्रैप दुकान से लोहे का स्क्रैप लेकर यूपी जा रहे थे। अंत में ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया एवं मामला दर्ज कर चालक अनिल कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। चालक यूपी के कन्नौज का रहने वाला है। चेकिंग अभियान में इंस्पेक्टर के साथ पुअनि दिलीप कुमार एवं पुलिस बल मौजूद थे।