डीलर के खिलाफ गोलबंद ग्रामीण, किया पैदल मार्च और एसडीओ से शिकायत

डीलर के खिलाफ गोलबंद ग्रामीण, किया पैदल मार्च और एसडीओ से शिकायत

बंशीधर न्यूज

श्री बंशीधर नगर : राशन वितरण में कथित गड़बड़ी से क्षुब्ध प्रखंड अंतर्गत सरहस्ताल खुर्द, बारोडीह एवं पिपरडीह के ग्रामीण अपने पूर्व डीलर प्रणय कुमार के खिलाफ गोलबंद हो गए हैं। ग्रामीणों ने गुरुवार को डीलर के खिलाफ पैदल मार्च किया और एसडीओ से मिलकर शिकायत की।

झामुमो नेता ताहिर अंसारी के नेतृत्व में ग्रामीण एसडीओ रतन कुमार सिंह को आवेदन देकर पूर्व डीलर पर विगत सात माह से कथित राशन वितरण नहीं करने का आरोप लगाते हुये जांचोपरांत डीलर पर कड़ी कार्रवाई करने एवं राशन का वितरण कराने की मांग की।

ग्रामीणों ने कहा कि डीलर के विरुद्ध एमओ एवं डीएसओ गढ़वा को आवेदन दिया गया था। लेकिन अभी तक सभी कार्डधारियों को राशन नहीं मिल पाया और ना ही डीलर पर कोई कार्रवाई की गई।

डीलर के विरुद्ध आवाज उठाने पर उनके पिता भाजपा नेता शिवधारी राम ने सभी सात पंचायतों के प्रतिनिधियों पर एफआईआर दर्ज कराने के लिये थाने में आवेदन दिया गया है। ग्रामीणों ने डीलर का लाइसेंस रद्द कर उन पर एफआईआर दर्ज कराने, उनकी जगह डीलर रवीन्द्र प्रताप देव के द्वारा राशन वितरण कराने, डीलर से राशन रिकवरी कराकर कार्डधारकों को राशन उपलब्ध कराने की मांग की है।

एसडीओ ने ग्रामीणों को पूरे मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने एवं हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया है।

मौके पर झामुमो नेता अमरनाथ पांडेय, श्रवण सिंह, बाबूलाल दुबे, लल्लू राम, मुखिया प्रतिनिधि भगवान राम, बीडीसी प्रतिनिधि कृष्णा राम, उप मुखिया असगर अंसारी समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला पुरुष मौजूद थे।