झगड़ा सुलझाने गई महिला को पति-पत्नी ने उतारा मौत के घाट

झगड़ा सुलझाने गई महिला को पति-पत्नी ने उतारा मौत के घाट

बंशीधर न्यूज

मझिआंव : थाना क्षेत्र के बूढ़ीखाड़ गांव के भदई टोला में पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने गई अधेड़ महिला की दोनों पति-पत्नी ने मिलकर हत्या कर दी। दोनों की पिटाई से महिला बेहोश हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिये रेफरल अस्पताल लाया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक महिला की पहचान रामसूरत पासवान की 55 वर्षीया पत्नी उर्मिला देवी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मृतका के पुत्र चंदन कुमार ने बताया कि उसका पड़ोसी बली पासवान का पुत्र आनंद पासवान एवं उसकी पत्नी प्रतिमा देवी किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे थे। इसी बीच मेरा मौसेरा भाई लव कुमार लड़ रहे पति-पत्नी को समझाने गया।

समझाने की बात सुनते ही आपस में लड़ रहे आनंद पासवान एवं उसकी पत्नी प्रमिला देवी ने लव को पीटते हुये बोले कि तुम मेरे घर के झगड़ा सुलझाने वाले कौन होते हो। इधर लव कुमार को पिटते देख उसकी मौसी उर्मिला देवी बचाने गई। उसके बाद गुस्सा में आकर आनंद पासवान एवं उसकी पत्नी प्रतिमा देवी ने उर्मिला का हाथ मरोड़ कर जमीन पर पटक दिया।

जिसके कारण वह बेहोश हो गई। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये गढ़वा भेज दिया है।