सीआई ने बीडीओ पर लगाया मारपीट का आरोप

सीआई ने बीडीओ पर लगाया मारपीट का आरोप

बंशीधर न्यूज

विशुनपुरा : राजस्व उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बीडीओ हीरक मन्ना केरकेट्टा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस बाबत उन्होंने गढ़वा उपायुक्त को आवेदन देकर मामले से अवगत कराया है। उपायुक्त को दिये गये आवेदन में उन्होंने लिखा है कि प्रखंड कार्यालय परिसर में कर्मचारी आवास में रहकर अपने कार्य का निष्पादन करते है।

बीते मंगलवार की रात्रि करीब 11:30 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी मेरे आवास के मुख्य दरवाजा को तोड़कर निवास कक्ष में घुसकर नशे की हालत में गाली गलौज करते हुए मारपीट किये। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। बीडीओ ने सर्विस खराब करने, इलेक्शन ड्यूटी के नाम पर फसाने एवं एसी एसटी एक्ट मे फ़साने की धमकी दिया है।

सीआई ने कहा कि इन सभी घटनाओं को अपने अंचल कर्मियों के साथ अपर समाहर्ता एवं वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया हूँ। बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी श्री बंशीधर नगर ने जाँच किया। जांच के दौरान भी प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा मारपीट करने की धमकी अनुमंडल पदाधिकारी के सामने दिया गया। जिसको लेकर शारीरिक एवं मानसिक रूप से मुझे पड़ताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने जिला प्रशासन से उचित कार्रवाई करते हुये अन्य अंचल में स्थानांतरण करने की मांग की है। इस सम्बंध में पूछे जाने पर श्री बंशीधर नगर अनुमंडल पदाधिकारी प्रभाकर मिर्धा ने बताया कि उपायुक्त के निर्देश पर मारपीट की घटना को लेकर जांच किया गया है और अग्रेतर कार्रवाई के लिये जिला को पत्राचार किया गया है।