युवती ने की आत्महत्या, तहकीकात में जुटी पुलिस

युवती ने की आत्महत्या, तहकीकात में जुटी पुलिस

बंशीधर न्यूज

मेराल : थाना क्षेत्र के तेनार गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार शिव कुमार बैठा की पुत्री पारो कुमारी 14 वर्ष का शव अपने ही घर में फांसी के फंदे में झूलता हुआ पाया गया।

परिजनों के अनुसार मृतक के माता पिता दोनों एक शादी समारोह में गए थे घर में दो बहन थी, छोटी बहन घर के बगल में एक शादी समारोह में गई थी। देर शाम में वापस आने के बाद घर का दरवाजा खोलने के लिए प्रयास किया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। बहुत हल्ला करने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने अगल-बगल के लोगों को सूचना दी।

आसपास के लोग वहां पहुंचकर दरवाजा तोड़कर देखे तो पारो फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। उसकी स्थिति को देख कर लोगों ने पुलिस को खबर किया। पुलिस के आने के बाद गांव वाले हत्या का मामला बताते हुए खोजी कुत्ते को बुलाने की मांग करने लगे, पुलिस के समझाने बुझाने के बाद लोग शांत हुए। थाना प्रभारी विष्णुकांत ने बताया कि यह मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। परंतु गहनता से मामले की छानबीन की जाएगी।