आरकेपीएस के आठवीं, नौवीं व 11वीं का वार्षिक परीक्षाफल घोषित

आरकेपीएस के आठवीं, नौवीं व 11वीं का वार्षिक परीक्षाफल घोषित

बंशीधर न्यूज

गढ़वा : रेहला रोड स्थित आकेवीएस बीएड कॉलेज के सभागार में आरके पब्लिक स्कूल के कक्षा आठवीं, नौवीं और 11वीं का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया। इस दौरान अभिभावकों के बीच रिजल्ट का वितरण किया गया। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को निदेशक ने प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम की शुरूआत स्कूल के निदेशक सह शिक्षाविद् अलखनाथ पाण्डेय व अतिथियों ने दीप जलाकर किया। इससे पूर्व कक्षा सातवीं की छात्रा प्रियांशी प्रिया व ग्रुप के द्वारा सुंदर स्वागत गान प्रस्तुत किया गया। मौके पर निदेशक श्री पाण्डेय ने कहा कि स्कूल अपने स्थापना काल 1994 से निरंतर आगे बढ़ रहा है।

उन्होने उपस्थित सभी अभिभावकों से अपील करते हुये कहा कि वे अपने बच्चों को स्मार्ट फोन और बाईक से दूर रखें और स्वाध्याय पर ज्यादा जोर दें। बच्चों के दिनचर्या और संगति पर नजर रखें। अभिभावकों और स्कूल के बेहतर समन्वय से ही बच्चों के भविष्य को गढ़ा और संवारा जा सकता है। उन्होने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई व शुभकामना दिया और उम्मीद किया कि वे स्कूल के पिछले रिकॉर्ड को और बेहतर करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि माता-पिता ही बच्चों के पहले गुरु होते हैं।

माता-पिता की जिम्मेदारी बच्चों के भविष्य निर्माण में ज्यादा है। स्कूल के प्राचार्य संतोष पाण्डेय ने रैंक होल्डरों का नाम अभिभावकों के समक्ष घोषित किया। मौके पर स्कूल के प्रशासनिक इंचार्ज प्रमोद कुमार झा, परीक्षा संचालक देवेन्द्र सिंह, अनुप कुमार पाण्डेय, अनिल सिन्हा, विनय सिंह, सतीश तिवारी, दिलीप कुमार, राजेश कुमार, राज चौबे, नंदलाल गुप्ता, सनोज यादव, एसडी सिंह, सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं एवं अभिभावक उपस्थित थे।